अबाउट अस

हम chunav2019.in एक इलेक्शन न्यूज साईट हैं जिसका एकमात्र उद्देश्य आप के पास लोकसभा चुनाव २०१९ के अपडेट ले के आना हैं. इन अपडेट में आप को चुनाव की तारीखें, लोकसभा चुनाव के मुख्य न्यूज यानी की समाचार और चुनाव के नतीजें यानी की रिजल्ट की जानकारी दी जायेगी.

chunav2019.in की सभी सूचनाएं और न्यूज केवल आधिकारिक स्त्रोत से ली जाती हैं. और हम हर एक न्यूज की पुष्टि करने के बाद ही उसे पब्लिश करते हैं. फेक न्यूज के खिलाफ हमारा स्टेंड एकदम साफ़ हैं और हम फेक न्यूज के किसी भी प्रकार के फैलावें के खिलाफ हैं.

साथ ही में chunav2019.in का किसी भी राजनितिक पार्टी या उसके अध्यक्ष, सेक्रेटरी या किसी भी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार या उसकी फेमली से किसी भी प्रकार का सबंध नहीं हैं. साथ ही में हम ये भी साझा करते हैं की हमारा स्टेंड किसी एक पार्टी के लिए नहीं हैं. हम सभी राजनितिक पार्टियों की जित के लिए कामना करते हैं.

हमारी साईट के सभी आर्टिकल हमारी लेखक की टीम के द्वारा लिखे गए है. आर्टिकल आपतक १००% सही तरह पहुंचाने के लिए हम अपनी तरफ से यथा प्रयास करते हैं. फिर भी यदि कहीं पर आप को इसमें चूक दिखें तो आप हमारा ध्यान उसकी तरफ अवश्य दिलवाएं.

आप किसी भी सहायता, सुचना, शिकायत के लिए हमारे कांटेक्ट अस पेज पर दिए हुए ईमेल से हमें सूचित कर सकते हैं. इसके सिवा आप यदि फेसबुक के ऊपर हमसे जुड़ना चाहें तो हमारा फेसबुक पेज यहाँ पर हैं.

आइयें हम दुनिया की सब से बड़ी लोकशाही में सुलह से भरे शांतिपूर्ण मतदान की कामना करें.